logo

पुलिस को देखकर भाग रहे संदिग्ध वाहन से ही टकरा गई पुलिस जीप, चालक की मौत और 3 कर्मी जख्मी 

acci1.jpg

गिरिडीह
जिला के निमियाघाट थाना क्षेत्र के लक्ष्मणटुण्डा मोड़ के समीप बुधवार अहले सुबह डुमरी पुलिस की जीप पलटने से चालक की मौत हो गयी। वहीं एक एसआई व दो पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये। घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में इलाज कराया गया। वहीं गंभीर रूप से घायल चालक को बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गयी। बाद में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल गिरिडीह भेज दिया। 


जानकारी के अनुसार डुमरी थाना के एसआई भास्कर ठाकुर, कांस्टेबल विवेकानंद मुर्मू, हवलदार हुलास राम और निजी चालक रंजीत साव की टीम बुधवार की सुबह नियमित गश्त पर थी। इसी दौरान टीम डुमरी-गिरिडीह रोड से निकलते हुए एक मवेशी वाहन को देख उसे रुकने का इशारा किया। पुलिस को देख चालक वाहन को जीटी रोड होते निमियाघाट की ओर तेजी से भगाने लगा। यह देख जीप में बैठी पुलिस की टीम उसका पीछा करने लगी। इसी दौरान लक्ष्मणटुण्डा मोड़ के समीप मवेशी लदे वाहन ने पुलिस जीप को साईड से टक्कर मार दी। जिससे पुलिस जीप अनियंत्रित होकर डिवाईडर से टकरा कर पलट गई। इस दुर्घटना में जीप का निजी चालक निमियाघाट के केन्दुआडीह निवासी रंजीत साव, एसआई भास्कर ठाकुर, कांस्टेबल विवेकानंद मुर्मू और हवलदार हुलास राम गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना की सूचना पर निमियाघाट पुलिस ने घायलों को पास के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां गंभीर हालत को देखते हुए रंजीत साव को बेहतर इलाज के लिए दुर्गापुर भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान रंजीत साव (28) की मौत हो गयी। 

इस संबंध में डुमरी एसडीपीओ सुमीत प्रसाद ने बताया कि एक संदिग्ध वाहन को देखकर गश्ती टीम ने उसे रूकने का इशारा किया। चालक द्वारा वाहन नहीं रोकने पर गश्ती टीम उस वाहन का पीछा कर रही थी। इसी दौरान संदिग्ध वाहन द्वारा टक्कर मारने से पुलिस जीप अनियंत्रित होकर पलट गयी।


 

Tags - Police jeep collided cattle Jharkhand News News Jharkhand Jharkhand latest News News